Bezubaan - Not Anymore

Our Voix, एक युवा संगठन ने एक कार्यक्रम ‘BEZUBAAN – नॉट एनिमोर ’का आयोजन किया, एक कार्यक्रम जहां लोग बाल यौन शोषण के आसपास की चुप्पी और कलंक को तोड़ते हैं। सीडब्ल्यूसी सदस्य, वकील, मनोवैज्ञानिक, युवा आदि जैसे विभिन्न क्षेत्रों से लोग शामिल हुए, उन्होंने अपने नाटक, के माध्यम से बाल यौन शोषण के बारे में अज्ञानता का पर्दा उठाया।

फैशन शो था, ए वॉक टुवार्ड्स ह्यूमैनिटी ’। इसके बाद एक भावपूर्ण संगीत प्रदर्शन किया गया था जो गीत के भीतर सभी भावनाओं को लपेटता है जो आत्मनिरीक्षण का आग्रह करता है। सभी प्रदर्शन AWAAZ के विषय के आसपास केंद्रित थे। मेघा भाटिया, संस्थापक, “हमें बाल यौन शोषण पर अपनी आवाज उठाने और एक ही मुद्दे पर प्रतिबंधात्मक प्रयासों को शुरू करने के लिए लोगों को एक साथ लाने की जरूरत है।”

यह कार्यक्रम उनके अभियान #istandforbachpan का एक हिस्सा था, जिसके माध्यम से उन्होंने 13 जुलाई (शनिवार) को 91 स्प्रिंगबोर्ड झंडेवालान में दोपहर 3:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक आवाज की शक्ति के साथ कलंक और बाल यौन शोषण को तोड़ दिया।इस अभियान के एक हिस्से के रूप में वे बच्चों, शिक्षकों और अभिभावकों के लिए भी विभिन्न स्कूलों में कार्यशालाएं आयोजित कर रहे हैं।

 

 

Instagram Gallery